रजनीश मिश्र बाराचबर (गाजीपुर) : क्षेत्र में हर जगह राष्ट्र पर्व स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर सुबह आठ बजे झंडा रोहण कर झंडे के सामने सलामी दिया गया ।तो वहीं बरेसर थाने के परीसर मे बरेसर थाने के थानाध्यक्ष राजाराम ने सभी आरक्षीयो के साथ झंडा रोहण कर झंडे के सामने सलामी दिया ।तथा क्षेत्र मे शांति बनाए रखने की अपील भी किया।
 क्षेत्र की जनता को स्वंतत्रता दिवस व रक्षाबंधन की शुभ कामनाएं भी दि।वहीं बाराचवर चौकी परिसर मे चौकी प्रभारी देवेंद्र बहादुर सिंह चौकी के समस्त आरक्षीयो के साथ राष्ट्र पर्व स्वंतत्रता दिवस के अवसर चौकी परिसर मे झंडारोहण कर झंडे के सामने सलामी दिया ।तथा स्वंतत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई भी दि। साथ ही चौकी प्रभारी ने स्कूली क्षात्रावो से राखि भी बधवाई क्षेत्र के बिद्यालयो .आर एस पब्लिक स्कूल. के प्रबंधक ने भी सुबह आठ बजे झंडारोहण किया।
साथ ही मार्डन पब्लिक स्कूल  के प्रबंधक  सुरेंद्र प्रताप सिंह भी बिद्यालय परिसर मे बच्चों के साथ सुबह आठ बजे ध्वाजारोहण कर आजादी के क्रांतिकारीयो को याद किया ।एसकेवाई इन्टर कालेज .किसान इन्टर कालेज प्रबंधकों ने भी बिद्यालयो के परिसर मे झंडारोहण कर आजादी के दीवानो को याद किया ।क्षेत्र के सरकारी भवनों पर भी झंडारोहण कर स्वंतत्रता दिवस की खुशीयाँ मनाई गई।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.