रजनीश मिश्र, बाराचवर (गाजीपुर ) बाराचवर ःः स्थित यूनियन बैंंक  का सरवर आए दिन फेल होने की वजह से उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।आप को बता देंं कि करीब  पन्द्रह दिनों से बाराचवर  यूनीयन बैंंक का सरवर आये दिन फेल रहता है ।खेती व त्योहारों के सीजन मे रुपय न मिलने की वजह से  यहां के  लोगों मेंं काफी रोष है ।
   उपभोक्ताओं का कहना है की रुपय न मिलने के कारण सभी कार्य रुका हुआ है। इस सीजन मे  रुपयोंं की आवश्यकता पड़ती है ।लेकिन बैंंक का सरवर फेल होने कि वजह से सभी कार्य ठप पड़ चुके हैंं ।यहां के लोगोंं ने बताया की रोज हम लोग रुपये निकालने के लिए सुबह.आते है ।तो बाहर बोड पर लिखा देख मायूसी के साथ वापस चले जाते है ंंलोगों ने कहा कि  बैंंक के उच्धिकारीयोंं की लापरवाही की वजह से  परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बैक मैनेजर कुलदीप भासकर का कहना है की सरवर फेल होने की वजह.से बैक को एक दिन मे करीब तीस लाख रुपये का नुकसान हो रहां है ।
    मैनेजर कुलदीप भास्कर ने बताया की इस समय सरवर करीब दस दिनों से फेल चल रहां है जिसके वजह से आज तक डेढ़ करोड़ का नुकसान हुआ है ।उन्होंने बताया की बिजली के कार्य होने से जमीन के अंनदर लगाया हुआ केबल कट गया है  जिसके वजह से सरवर काम नहीं कर रहा है जिसके वजह से करोड़ों का बैक को नुकसान हो रहा है ।उन्होंने बताया की बीएस एनल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी दे दिया गया है।वहीं बीएसएनल कर्मचारियों का कहना है की जल्द ही फाल्ट ठीक कर दिया जायेगा।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.