रजनीश मिश्र, गाजीपुर : थाना क्षेत्र बरेसर के हुसेनाबाद बाद गांव मे कुएँ मे गिरा मोबाईल निकालने गये फोजी युवक की  डुबने से मौत हो गई। प्राप्त सुचना के अनुसार मनोज राजभर पुत्र स्वरूप राजभर उम्र 38  का मोबाइल कुएं मे गिर गया उसे निकालने के लिए मनोज कुएं मे गया
जहरीली गैस होने की वजह से   वह उसी में बेहोश हो गया उसे निकालने के लिए तब वहीं मौजूद उसका दोस्त शैलेन्द्र यादव पुत्र नन्द लाल यादव भी गया लेकिन वह भी बेहोस हो गया काफी देर तक जब दोनो बाहर नहीं आये तो इसकी जानकारी किसी ने घर वालों के साथ साथ ग्रामिणो को भी दे दिया ।सुचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गये तभी इन दोनो को नीकालने के लिए ओमप्रकाश राम पुत्र शंकर राम भी कुएं मे कुद गया काफी देर बितने के बाद जब वह बाहर नहीं निकला तो ग्रामीणो ने इसकी सुचना बरेसर थाने पर दे दिया ।सुचना मिलते ही थाना प्रभारी राजाराम कनौजिया अपने आरक्षीयो को लेकर घटना स्थल पहुंच गये और ग्रामीणों के साथ तीनो को निकालने की कोशिश करने लगे । काफी जद्दोजहद के बाद तीनो को बेहोशी के हालत मे  बाहर निकला गया और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाया गया।
contact for advertisement
जहां डाक्टरों ने मनोज राजभर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया की कुएं मे जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मनोज कि मृत्यु हुई है ।वहीं मनोज की मृत्यु की जानकारी होते ही मनोज के परिजन रोने बिलखने लगे  ।वही बिरेन्द्र यादव व ओमप्रकाश राम को  मऊ के लिए रेफर कर दिया गया ।थाना प्रभारी राजाराम कनौजिया ने बताया की मृतक मनोज राजभर सेना मे कार्यरत था और वह छुट्टी पर घर आया था। पुलिस ने बताया की परिजनो के बयान पर धारा 174 के तहत शव का पन्चनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.