अलीगढ़ : रोगंटे खड़ी कर देने वाली यह खबर उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की है, जहां एक विवाहिता के साथ ससुरालियों ने मारपीट कर उसे टॉलेट क्‍लीनर पिला दिया। महिला की हालत अब गंभीर बनी हुई है। यह घटना थाना कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी की बताई जा रही है। 
मामले के अनुसार गांव बिचपुरी निवासी चरनजीत और दलजीत की शादी पांच साल पहले इगलास थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर निवासी दो सगी बहनों मनीषा और साधना के साथ हुई थी। आरोप है कि कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन अब दोनों भाई दोनों बहनों के साथ आए दिन मारपीट करते हैं। रविवार को भी साधना के साथ उसके पति दलजीत ने मारपीट की। इसके बाद उसे टॉयलेट क्‍लीनर  पिला दिया गया। इस बात की सूचना आस-पास के लोगों ने साधना के मायके के लोगों को दे दी। जिसके बाद वह बिचपुरी पहुंच गए। और इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी। साधना को अर्ध बेहोशी की हालत में मुरसान सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। काफी देर बाद साधना का पति भी जिला अस्पताल पहुंच गया। यहां से साधना को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।
एसएचओ सत्यप्रकाश का कहना है कि दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद महिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया है। फिलहार इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है शिकातय मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। 
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.