सांकेतिक फोटो।
जालंधर : नेतागिरी भी क्‍या चीज है। कहने को समाज सेवा पर कमाई का जरिया है। ऐसे नहीं तो वैसे सही। लेकिन कभी-कभी नेता जी की यही नेतागिरी उनपर भारी पड़जाती है। जैसा कि कांग्रेस की जिला महिला अध्‍यक्ष को भारी पड़ा। 
   यह मामला मोगा जिले के गांव धल्‍लेके का है। यहां गांव की पंचायत ने कांग्रेसी नेता पर अवैध वसूली का आरोप लगा उसकी जम कर पिटाई कर दी। इससे तिलमिलाया कांग्रेस नेता ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चला दीं। लेकिन अब नेता जी कि यह नेतागिरी थाने में कट रही है। पंचायत की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया है। 
मामले के अनुसार कांग्रेस की महिला नेता वीरपाल कौर का पति थाना सिंह जौहल ने सोशल मीडिया पर कई ग्रुप भी बना रखें है। थाना सिंह  ने अपने गांव में फ्लैक्स लगवा रखें है कि अगर कोई व्यक्ति बाहर से सामान बेचने के लिए लाउड स्पीकर का प्रयोग करता है तो उसे 100 रुपये की पर्ची कटवानी होगी। यह पर्ची पंचायत या फिर किसी सरकारी संस्थान की नही बल्कि उसकी अपनी मर्जी से काटी जा रही थी।  बस इसी को लेकर पंचायत विरोध कर ही थी।  थाना सिंह की पंचायत सदस्‍यों के साथ हाथापाई हो गई। इसके बाद पंचायत सदस्‍यों ने नेताजी की जम कर धुनाई कर दी। डीएसपी सिटी परमजीत सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.