मुरादाबाद : उत्‍तर प्रदेश पुलिस का मिजाज इस कदर गर्म है कि मामूली सी बात पर अपने ही सहकर्मी लेने पर तुल जाते हैं। इसकी बानगी मुरादाबाद की पुलिस बैरक में देखने को मिला। बताया जा रहा है कि बैरक की लाईट जलाने से एक सिपाही इस कदर नाराज हुआ कि  उसने अपने साथी पर तमंचे से गोली दाग दी। संयोग ठीक रहा की निशाना चूक गया। पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है। आरोपी सिपाही की पहचान शिव ध्यान सिंह के रूप में हुई है।  
मामले के अनुसार पुलिस लाईन की बैरक में शुक्रवार की सुबह एक सिपाही विजयपाल ने लाईट जला दी तो वहां सो रहे दूसरे सिपाही शिव ध्यान सिंह ने इसका विरोध किया। इसको लेकर दोनों में तू-तू, मैं-मैं होनी लगी। आरोप है कि इस दौरान शिव ध्यान से तमंचे से विजयपाल पर फायर कर दिया। हालांकि फायर विजयपाल को नहीं लगी, लेकिन गोली चलने की आवाज सुनकर पुलिस लाईन अफरा-तफरा मच गई।
बैरक में मौजूद अन्य सिपाही और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तमंचे से फायर करने के आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। सीओ लाईन वीके शर्मा ने बताया मामूली बात को लेकर सिपाही ने अपने साथी पर तमंचे फायर किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही इस बात की जांच की जा रही है कि उसके पास तमंचा कहां से आया। उसको निलंबित करने की संस्तुति एसपी से कर दी गई है।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.