सांकेतिक फोटो।
लुधियाना : लुधियना के मोहल्‍ले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दरिंदे अपने दो छेटे भाईयों के साथ सो रही छह साल की मासूम को उठाकर दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है। यह घटना की खबर जिसने भी सुनी उसकी रुह कांप उठी।
  संबंधित थाने को दी शिकायत में बच्‍ची की मां ने बताया कि वे लोग मजदूरी करते हैं। रात को बच्‍ची अपने भाईयों के साथ सो रही थी। दो बजे के करीब वह लघुशंका के लिए उठी और सो रहे अपने बच्‍चों को देखा। महिला ने बताया कि उसके तीन बच्‍चे हैं। जब उसने देखा तो उसकी बच्‍ची गायब थी। महिला ने बताया कि उसने अपने पति और अन्‍यों के साथ बच्‍ची की तलाश शुरू की। कुछ की दूरी पर उसकी बच्‍ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी। दरिंदों ने उसके साथ दुष्‍कर्म और कुकर्म दोनों किया था। बच्‍ची के पकड़े नोचे गए थे। महिला ने बताया कि पुलिस को सूचित करने के बाद बच्‍ची को लेकर सिविल अस्‍पताल पहुंचे। जहॉ डॉक्‍टरों ने उसका ऑपरेश किया। डॉक्‍टरों का कहना है कि बच्‍ची को 40 टांके लगे हैं। हालत अभी गंभीर है। डॉक्‍टर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला कर दर्ज कर लिया गया है। संदिग्‍ध की तलाश की जा रही है।
 खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.