बलिया : सतीश चंद्र कॉलेज से बीकॉम कर रहे एक छात्र  ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में फांसी लगा कर खुदकशी कर ली है।
 किराये पर रहकर पढ़ाई करने वाले बी-कॉम के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव बुधवार को कमरे में फंदे से लटकता मिला। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला तथा उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक छात्र की पहचान सिवान (बिहार) जनपद के महुआरी गांव निवासी 24 वर्षीय विनय कुमार के रूप में हुई है।
 बताया जा रहा है कि विनय कुमार शहर के कृष्णा नगर में किराये पर रहता था। बुधवार की सुबह उसका शव कमरे में लगे पंखे में बंधे गमछा के सहारे लटकता मिला। सूचना मिलते ही सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, चौकी प्रभारी बिचलाघाट औरंगजेब खां के साथ ही डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम मौके पर पर पहुंच गयी। लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया।
चौकी प्रभारी ने बताया कि शहर के दूसरे इलाके में रहने वाले विनय के चचेरे  भाई अभिषेक ने उसे कई बार फोन किया। जब उससे बात नहीं हो सकी तो उसने कृष्णा नगर पहुंचकर दरवाजा खोलने के लिये आवाज लगायी। जब कोई आहट नहीं हुई तो उसने रोशनदान के सहारे भीतर झांका तो हैरान रह गया। विनय का शव पंखे से लटकता देख उसने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग पहुंच गये। पुलिस का कहना है कि खुदकशी के कारणों को पता लगाया जा रहा है।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.