रजनीश मिश्र, गाजीपुर : इन दिनों जनपद के लोगों को गुस्‍सा उफान पर है। इसके पीछे हेलदेव एक्सप्रेस एवं बांद्रा-गाजीपुर एक्सप्रेस ट्रेन के गाजीपुर की जगह बलिया से परिचालन की उड़ रही सूचना को बताया जा रहा है। इसबात से नारोज लोगों ने बलिया के सांसद का पुतला फूंक प्रदर्शन करते हुए इसे उनकी साजिश बताया। 
समाजसेवी विवेक सिंह  ने कहा कि अगर सुहेलदेव एवं गाजीपुर-बांद्रा एक्सप्रेस गाजीपुर की जगह बिलया से चली तो गाजीपुर छपरा रेलखंड पर ट्रेनों का आवगमन ठप कर दिया जाएगा और इसकी जिम्‍मेदारी सांसद विरेंद्र सिंह मस्‍त की होगी।  
 उन्‍होंने आरोप लगाया कि  बलिया के वर्तमान सांसद विरेंद्र सिंह मस्त और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव जो जल्‍द ही सेवानिवृत्त होने वाले हैं, वह बलिया के हैं, इसलिए ये दोनों गाजीपुर से चलने वाली ट्रेनों को बलिया से चलवाना चाहते हैं। इस अवसर पर राजेश प्रजापति, इंदीवर वर्मा, राहुल सिंह, पुष्कर सिंह, सनी चौरसिया, राहुल कुशवाहा, विरेंद्र सिह, शशांक आदि उपस्थित थे।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.