फिरोजपुर : वैसे तो जीजा साली का रिश्‍ता हंसी-मजाक वाला होता है, लेकिन यहां एक साली ने जीजा को ऐसी सौगात दी उसके प्राण ही निकल गए। मामला जिले के थाना कुलगढ़ी के अंतर्गत गांव मलवाल कदीम का बताया जा रहा है। यहां साली ने पति के साथ मिलकर जीजा को पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि जीजा अपनी पत्नी को साली के घर जाने से रोकता था। इसी रंजिश के तहत साली और उसके पति ने उसकी पिटाई की थी। उधर, थाना कुलगढ़ी पुलिस ने रविवार को साली, उसके पति और मृतक की पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान नानकी पत्नी प्रीतम सिंह, नानकी का पति प्रीतम सिंह के रूप में हुई है।
गुरभजन सिंह निवासी मलवाल कदीम ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका भाई मलकीत सिंह अपनी पत्नी मनजीत कौर को साली नानकी पत्नी प्रीतम सिंह के घर नहीं जाने देता था। इसी बात से नानकी और उसका पति नाराज थे। नानकी ने मलकीत को अपने घर बुलाया वहां पर नानकी और उसका पति प्रीतम सिंह मलकीत को जमकर पीटकर पीटा जिससे उसकी उसकी उपचार के दौरान फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।
उक्त मामले की तफ्तीश कर रहे इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह के मुताबिक गुरभजन सिंह के बयान पर साली नानकी, उसके पति प्रीतम सिंह, मृतक की पत्नी मनजीत कौर व मेवा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। 
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.