प्रतिकात्‍मक फोटो।
अमृतसर : पंजाब के सीमावर्ती जिला तरनातरन से पकड़े गए खालिस्‍तानी आतंकी पूछताछ में सनसनी खेज राज उगल रहे हैं। इनके मंसूबे इतने घातक थे कि अगर वह इसमें कामयाब हो जाते तो पंजाब ही नहीं बल्कि सैन्‍य छावनी भी दहल उठती। 
पंजाब पुलिस ने उस चाइनीज ड्रोन को बरादम कर लिया है, जिसके जरिए पाकिस्‍तान से घातक हथियारों का जखिरा इन आतंकियों तक पहुंचाया गया था। बताया जा रहा है कि  पंजाब पुलिस की खुफिया शाखा ने इस ड्रोन को भारत-पाक सीमा पर स्थित जिला तरनतारन के झब्बाल क्षेत्र से बरामद किया है। जांच ऐजेंसियों का कहना है कि पूछताछ में पकड़े गए आतंकियों जो राज उगला है उसके मुताबिक उनके निशाने पर अब पंजाब और जम्‍मू*कश्‍मीर की सीमा पर स्थित माधोपुर सैन्‍य छावनी है। एहतियात के तौर पर पुलिस ने सैन्‍य छावनियों सहित रेलवे स्‍टेशन, एयरपोस्‍ट व बस स्‍टैाड सहित सभी सावर्जिक स्‍थलों पर अर्ल्‍ट जारी कर दिया है। 
रिमांड के दौरान आतंकी आकाशदीप सिंह और उसके साथियों ने बताया कि खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के आतंकियों ने पकड़े जाने से पहले  ड्रोन को जलाकर खत्‍म करने की कोशिश की थी लेकिन नाकाम रहे, इसलिए इसे झब्बाल के एक खाली गोदाम में छिपाकर रख दिया था। 
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.