बलिया : बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह अपने विवादित बोल की वजह से नए विवाद में फंस गए हैं। आरोप है कि विधायक ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता (एसई) रामकिशोर को न सिर्फ गालियां दीं बल्कि  धमकी भी दी। अभियंता ने विधायक के खिलाफ थान कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है। अभियंता का आरोप है कि विधायक एक जूनियर इंजीनियर का तबादला कराना चाह रहे थे। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।
विजली वितरण मंडल के अधीक्षण अभियंता रामकिशोर के अनुसार सुबह 10:13 बजे वह अपने दफ्तर में बैठे थे। इसी दौरान बैरिया के विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह का फोन उनके सरकारी मोबाइल पर आया। विधायक एक जूनियर इंजीनियर का तबादला करने के लिये दबाव बनाने लगे। लेकिन जब उन्‍होंने ने मना कर दिया तो विधायक अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली देने लगे। धमकी भी दी कि जिस दिन मिल जाऊंगा, तुम्हारी ऐसी-तैसी कर दूंगा। रामकिशोर ने पुलिस को विधायक के साथ हुई बातचीत की कॉल रिकार्डिंग भी दी है। कोतवाल विपिन सिंह के अनुसार छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि क्षेत्र में 13 जगह ट्रांसफार्मर दिया लेकिन अबतक एक भी नहीं लगा। बैरिया क्षेत्र में तैनात जेई की शिकायत मिलने के बाद उसके तबादला के लिए कह रहा था लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था। यदि हम जनता की सेवा ही नहीं कर सकेंगे तो कौन सी राजनीति करेंगे। हमने एसई को कोई धमकी नहीं दी है। 
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.