अमृतसर : नशे की गिरफ्त होने के कारण जंजीरों बांध कर रखी गई लड़की अचानाक थाने पहुंच गई और संपेक्‍टर साहिब मैं खुद थाने आई हूं। मेरी मां और बहन परेशान करती है। जबकि, मां का आरोप है कि वह नशेड़ी बेटी नशा तस्‍कर अपने प्रेमी के साथ भागी है। इन दोनों शिकायतों को लेकर पुलिस भी पशोपेश की स्थिति में आ गई है। 
बता दें कि  अमृतसर के रणजीत एवेन्यू स्थित एक फ्लैट्स में रहने वाली एक युवती को उसकी मां ने बीते दिनों जंजीर में बांधकर रखा था। यह मामला शासन प्रशासन तक भी पहुंचा, लेकिन नेता व अधिकारी परिवार को ढांढस बंधाकर चले गए। युवती की मां ने मजबूरी जाहिर करते हुए कहा था कि यदि वह इसे जंजीर से बांधकर न रखेगी तो वह भाग जाएगी और फिर से नशा करने लगेगी। युवती के लिए सरकार ने डॉक्टर की घर में ही व्यवस्था कर दी थी। लेकिन युवती जंजीर खोल कर घर से निकल गई। युवती की मां ने थाना रणजीत एवेन्यू पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई कि वह किसी नशा तस्कर के साथ भाग गई है।  इधर, थाना प्रभारी वारिस मसीह ने कहा कि दोनों शिकायतों की जांच चल रही है।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.