मृतक अमनदीप सिंह और अमनदीप कौर
तरनतारन :  जिले में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसने भी सुना कलेजा मुंह को आ गया। यहां बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले लव मैरिज करने वाले इस युवक-युवती को युवती के पिता, भाई और कुछ अन्य लोगों ने मिल कर गोलियों से भून डाला। हृदय विदारक यह मामला जिले के गांव नौशहरा डाला का है। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।  पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
मामले की जांच करती पुलिस
मृतक युवक-युवती की पहचान अमनदीप सिंह और अमनप्रीत कौर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि  अमनदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह ने करीब एक साल पहले पास ही के गांव गहरी की अमनप्रीत कौर पुत्री अमरजीत सिंह के साथ कोर्ट मैरिज की थी।  उसके बाद से ये दोनों नौशहरा डाला में एक अलग घर में रह रहे थे।
बताया जा रहा है कि हत्‍या के बाद इन दोनों को  कार में डाला और अमनदीप सिंह के घर बाहर फेंककर फरार हो गए। 
डीएसपी सिटी तरनतारन कमलजीत सिंह औलख ने बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने मृतक युवती अमनप्रीत कौर के पिता और भाई समेत 11 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyse

r.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.