जालौन : उत्‍तर प्रदेश के जालौन जिले के एक गांव से ऐ‍सी दिल दहला देने वाली खबर साने आई है कि जिसने भी सुना उसका कलेजा मुंह को आ गया। 
 मामले के अुनसार जिले के गोहन थाना क्षेत्र के मड़ोरी गांव निवासी एक महिला ने अपने डेढ़ साल के एक बच्‍चे को गोद में बिठा कर खुद को आग लगा ली। बताया जा रहा है कि जिस वक्‍त यह घटना हुई उसवक्‍त घर के सभी सदस्‍य काम पर चले गए थे। जबकि, घर के सदस्‍यों के जाने के बाद महिला ने घर का दरवजा बंद कर बच्‍चे के साथ खुद पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली। महिला की पहचान 30 वर्षीय सरोज देवी और बच्‍चे डेढ़ वर्षीय बच्‍चे की पहचान विष्‍णु के रूप में हुई है।  सरोज की जेठाने बताया कि घटना के वक्‍त वह जानवरों को चारा डाल रही थी। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। 
जहां डॉक्टरों ने मां व बेटे  को मृत घोषित कर दिया। थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.