बाराचवर प्रथम मंडल कार्यलय में आयोजित मेडिकल कैंप में उपस्थित लोग।
झरोखा न्‍यूज नेटवर्क, बाराचवर (गाजीपुर) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन को भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं।  इसी के तहत सोमवार को  व्यवसायिक प्रकोष्ठ के  तत्वाधान में ब्‍लॉक बाराचवर प्रथम मंडल कार्यालय में आयाजित किया गया।
डॉ: श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्‍प अर्पित करने के बाद मेडिकल कैंप लगाया गया। इसमें  प्रभारी  चिकित्सा अधिकारी प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र बाराचवर के डॉ: एनके सिंह ने 50 से अधिक लोगों की सेहत जांच के बाद जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्‍क दवाएं दी।
 चिकित्‍साशिविर स्वास्थ्य परीक्षण और फ्री दवा वितरण की व्‍यवस्‍था  व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक शिव शंकर गुप्ता की ओर की गई थी। इस कार्यक्रम में गाजीपुर के जिला महामंत्री श्याम राज तिवारी,  मंडल अध्यक्ष  रामकरण बिंद, मंडल महामंत्री शिवजी सिंह,  दीपक उपाध्याय,  मीडिया प्रभारी नंदलाल गुप्ता सहित काफी संख्‍या पार्टी कार्यकर्ता और पदाशिकारी उपस्थित रहे।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.