वाराणसी : देश में उच्‍चकोटि के शिक्षण संस्‍थाओं में से एक बीएचयू में बवाल हो गया है। यह वर्चस्‍व लड़ाई में कला संकाय के बिड़ला और लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के छात्रों में जमकर मारपीट हुई। 
बताया जा रहा है सोमवार को किसी बात को लेकर नों हॉस्टलों के छात्र उलझ गए थे। लेकिन, मंगलवार को इस कदर बिगड़ा कि संकाय का झगड़ा हॉस्टल तक जा पहुंचा। और दोनो पक्षों में जम कर थराव हुआ। सूचना मिलते ही प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्य भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। बिड़ला व एलबीएस के बीच से जाने वाली सड़क पर ट्रैफिक रोक दिया गया। इस बीच कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। तबतक मामला शांत हो गया था। छात्रों के बीच दोबारा मारपीट न हो इसलिए एहतियात के तौर पर हॉस्टलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा के लिए पीएसी के जवानों के साथ बज्रवाहन, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी परिसर में तैनाकर करने के साथ हॉस्‍टल वार्डनों को रहने के निर्देश दिए गए हैं।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.