लुधियाना : परिजनों की मर्जी के खिलाफ घर से भाग कर प्रेम विवाह करने वाली युवती को जब अपने प्रेमी की असलियत का पता चला तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिसकी किसी को उम्‍मीद नहीं थी। 
   बताया जा रहा है कि  शादी की बात छुपाकर युवक अपनी प्रेमिका को घर से भगाकर ले गया। और चंडीगढ़  हाईकोर्ट में विवाह कर लिया, इसके बाद दो माह तक उसके साथ होटल में रहा। इस बीच युवती इस बात का पता चला कि उसे प्रेमी की मंगनी हो चुकी है और इस साल नवंबर में उसकी शादी होनी है। इस बीच युवक युवती से दूरी बनाने लगा। प्रेमी बेवफाई और रुसवाई से आहत युवती ने जहर निगल लिया। उसे गंभीर हालत में लुधियाना के दोराहा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। थाना कूमकलां पुलिस युवती के बयान पर जिसे वह मरने से पहले दिया था के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धोखाधड़ी और खुदकशी के  लिए विवश करने के आरोप में कसे दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  गांव रूपालो निवासी अमनप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि जब वह 12वीं की छात्रा थी, तब गांव निवासी गुरजोत सिंह के साथ उसको प्यार हो गया। शादी को लेकर दोनों परिवार नहीं मान रहे थे, इसलिए 17 जुलाई 2019 को वह घर से गुरजोत सिंह के साथ  भाग गई थी। 
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.