अमृतसर : पंजाब के सीमावर्ती जिला अमृतसर, तरनतारन और फिरोजपुर सेक्‍टर से एके-47 राइफलों के मिलने का सिलसिला जारी है। स्पेशल टास्क फोर्स और सीमा सुरक्षा बल ने एक संयुक्त अभियान के दौरान तीन युवकों को काबू कर उनकी निशानदेही पर  फिरोजपुर सेक्टर के ममदोट क्षेत्र से पांच एके-47 राइफल, 10 मैगजीन, 200 कारतूस और एक ऑस्ट्रिया निर्मित पिस्तौल व कारतूस बरामद किए हैं। 
  एसटीएफ अधिकारियों के मुताबिक उन्‍हें सूचना मिली थी कि जंडियाला स्थित गुरदासपुरिया ढाबा पर गुछ गैंगेस्‍टर आने वाले हैं। इन्‍हें पकड़ने गई टीम पर गैंगेस्‍टर्स में फायर कर दी। हलाकि एडीजीपी हरदीप सिंह सिद्धू  बाल-बाल बच गए। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी। पकेड़े गए तीनों  गैंगर्स्‍ट से बरामद एक उर्दू अखबार में लपेटे हुए थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरदासपुर निवासी सुखराज सिंह, जंडियाला के राजपाल सिंह और मजीठा के भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इनके संबंध आतंकियों से भी हो सकते हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.