प्रतिकात्‍मक फोटो।
अमृतसर : पंजाब सरकार नशा तस्‍करों पर नकेल कसने के लाख दावे करें लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है। नशा तस्‍करी की सूचना मिलने पर नकली ग्राहक बन नशा खरीदने गए पुलिस कर्मी को तस्‍करों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। 
मामले के अनुसार एसटीएफ टीम को सूचना मिली थी कि जंडियाला-बंडाला रोड के पर गावं जानियां में नशा तस्‍कर नशा बेचते हैं। इन्‍हें पकड़ने के लिए एसटीएफ ने गुरदीप सिंह को नकली ग्राहक बना कर तस्‍करों के पास भेजा, लेकिन तस्‍करों को गुरदीप सिंह पर शक हो गया और उन्‍होंने गुरदीप को गोली मारी, जो उसकी गर्दन में लगी। जिसकी अस्‍पताल ले जाते समय मौत होई। इस बीच नशा तस्‍कर मौके से फरार हो गए। 
एसटीएफ के अधिकारी रछपाल सिंह ने बताया की गुरदीप सिंह जालंधर एसटीएफ टीम में शामिल था। इस टीम को जानकारी मिली थी की कुछ नशा तस्कर अमृतसर-जंडियाला रोड के नजदीक स्तिथ गावं जानियां में हेरोइन की खेप की सप्लाई करने वाले है।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.