हिंदू समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी की फाइल फोटो।

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े हिंदू समाज पार्टी (एसएसपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी की खुर्शीदाबाग स्थित उनके कार्यालय में गला रेत कर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि उनका कार्यालय उन्‍हीं के घर में था। यह भी कहा जा रहा है हत्‍यारे मीठाई के डिब्‍बे में हथियार छुपाकर लाए थे। और तिवारी की गला रेतने के बाद उन्‍हें गोलीमार दी और मौके से फरार हो गए।  उनके शरीर पर चाकू के 15 से अधिक जख्‍मी हैं।
कहा तो यह भी जा रहा है कमेलेश दफ्तर में पहले दो लोग आए। आथ मिलाया, चाय पी और फिर मिठाई के डिब्‍बे से हथियार निकाल उनपर वार दिया। । इलाके में शांति व्‍यवस्‍था को बनए रखने के लिए प्रशासन ने भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। बताया जा रहा दोनो आरोपित भगवा रंग का कुर्ता पहन रखे थे।

कमलेश तिवारी का शव।
बताया जा रहा है कि एचएसपी नेता कमलेश पर ईश निंदा के आरोप में रासुका भी लग चुका है। उस दौरान  एक मुस्लिम संगठन ने कमलेश का सर कलम करने का फतवा भी जारी किया था। इस मामले में आतंकी संगठन आर्इएसआई का हाथ होने का भी संदेह जताया जा रहा है। हलांकि पुलिस विभिन्‍न पहलुओं को ध्‍यान में रख कर मामले की जांच कर रही है।  बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने कुछ दिन पहले ही कमलेश पर लगी रासुका हटाई थी और फिलहार वह अभी जमानत पर चल रहे थे।

Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.