रजनीश कुमार मिश्र (बाराचवर ) ब्‍लॉक मुख्यालय बाराचवर के स्थानीय मॉडर्न पब्लिक स्कूल की तरफ से हर साल की भाती इस साल भी विद्यालय का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। वहीं विद्यालय के छात्र व छात्राओं द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। 
बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम को देख विद्यालय में.आये गणमान्य लोगों ने छात्र व छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। 

मुख्य अतिथि माननिय श्री नागेश्वर सिंह.ने कहां की बच्चे देश के भविष्य हैं ।जो आगे चलकर इस देश के साथ साथ अपने माता पिता व गुरुजनो का नाम रोशन करेंगे। बतौर मुख्यातिथि श्री सिंह ने कहां की बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए मै भगवान से कामना करता हुं।वहीं बिशिष्ट अतिथि माननिय मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर बिसी मौर्या ने कहां की मेहनत और लग्न से ही सफलता कदम चूमती हैं।

डाक्टर मौर्या ने भारत के पुर्व राष्ट्रपति डाक्टर अब्दुल कलाम का उदाहर देते हुए बच्चो से कहां.की हमारे देश के महान वैज्ञानिक व देश के राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के पास पढ़ने के लिए पैसे नहीं थे।उन्होने अखबार बेच कर इमानदारी व निष्ठा से पढ़े जो आगे चलकर इस देश के महान वैज्ञानिक व देश के राष्ट्रपति तक बने डाक्टर मौर्या ने कहां की आप इमानदारी व निष्ठा से पढा़ई करे और आगे चल कर भारत के महान वैज्ञानिक अब्दुल कलाम जैसा बने ।

वहीं स्‍कूल के प्रबंधक सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहां की बच्चो को दूषित समाज से दूर रहना चाहिए क्यो की ऐसे दूषित समाज के लोग आप का भविष्य समाप्त कर देगे वहींं इस विद्यालय के वार्षिकोत्सव के मौके पर  , मुख्य अतिथि माननिय श्री नागेश्वर सिंह प्रबंधक डाक्टर घनश्याम सिंह पीजी कालेज लालपुर वाराणसी व विशिष्ट अतिथि माननीय वीसी मौर्या मुख्य चिकित्साधिकारी गाजीपुर रहें वहींं इस मौके पर उपस्थीत विद्यालय के प्रबंधक सुरेन्द्र प्रताप सिंह, रामहर्ष पाल,चंदन राजभर,सुनील राजभर,कमलेश सिंह.कुशवाहा ,तारा रानी ,व मंशा सिंह.व विद्यालय के अन्य शिक्षक मौजूद रहें।
Previous Post Next Post

Ads.

Ads.

Ads.