मुरादाबाद : जिले एक गांव में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जान कर माता-पिता, भाई-भाभी का अपने ही परिजनों से भरोसा उठ जाएगा। यहां के मनाठोर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने अपने परिवार के सात लोगों को खाने में जरह मिला कर मिलाकर खिला दिया। जब परिजन बेहोश हो गए तो वह अपने दुष्कर्म के आरोपी प्रेमी संग फरार हो गई। फिलहाल परिजनों का इलाज चल रहा है। 
डॉक्‍टरों का कहना है कि जहर की मात्रा कम थी, इसलिए जान बच गई, नहीं तो अनहोनी हो सकती थी। हलांकि यह घटना करीब एक सप्‍ताह पुरानी बताई जा रही है।
कहा जा रहा है कि लड़की का पिता किसी कंपनी में सिक्‍योरिटी गार्ड है। लड़की के पिता ने बताया कि  उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग के गांव के ही  अरविंद से चल रहा था।  लड़की ने रात को खाना बनाया और प्लानिंग के तहत खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। जिसे खाकर लड़की की मां, दो बहनें, दो भाई, भाभी और भतीजा बेहोश हो गए।  जब वह  नाइट ड्यूटी से घर पहुंचा परिजनों के बेहोश होने के बाद लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई। सुबह जब पिता घर पहुंचा तो सभी बेहोश मिले। तत्काल उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस लड़की और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है।
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

और नया पुराने