गोरखपुर : एक ऐसी लड़की जिसने खुद के अपहरण का पिता के वाट्सएप पर फोटो और मैसेज भेज फरार हो  गई। क्‍या ऐसी बेटी को उसका परिवार और समाज माफ कर पाएगा। आधुनिकता के नाम पर ऐसे ही एक विभत्‍स तस्‍वीर सामने आई है। 
 दस सितंबर को पुलिस को दी शिकायत में चौरीचौरा निवासी शिक्षक अनिल कुमार ने बताया कि उनकी बेटी काजल ऑफिस जाने की बात कहकर सुबह घर से निकली थी। इसके बाद उनके के वाट्सएप पर बेटी के मोबाइल नंबर से  एक मैसेज आया। जिसमें बेटी की रक्तरंजित फोटो थी। जिसमें आंख, सिर व मुंह पर चोट के गहरे निशान थे।
थाना प्रभारी ने बताया कि उन्‍होंने पिता की शिकायत पर केस दर्ज मामले जांच शुरू की। इसबीच युवती  पुलिस ने उसे गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन के पास से  उसके प्रेमी सहित गिरफ़तार कर लिया। 
 सीओ सुमित शुक्‍ला ने बताया कि पूछताछ में  युवती ने बताया कि वह आगरा में रहने वाले प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए उसने वाट्सएप पर पिता को अपनी रक्‍तरंजित आंख, हाथ और मुंह पर पट्टी बंधी फोटो भेजी। इसके बाद युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई। युवती ने बताया कि पिता की ताने से तंग आकर उसने ये साजिश रची थी। वहीं, युवती के प्रेमी हरिमोहन शर्मा ने बताया कि सिंगिंग एप के माध्‍यम से दोनों संपर्क में आए थे। 
खबरों में बने रहने के लिए इस link https://appsgeyser.io/9365228/Jharokha%20News को follow करें  और हमारे facebook https://www.facebook.com/jharokhanews/?modal=admin_todo_tour  पेज पर देख सकते हैं

और नया पुराने