लुधियाना - जन कर्फ्यू और लॉकडाउन के बीच पंजाब के लुधियाना जिले के जगराओं तहसील में कोराना का एक और संदिग्‍ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू के बीच सोमवार को समराला के मोरी गेट इलाके में जब सेहत विभाग की टीम पहुंची तो वहा एक १७ वर्षी लड़की को कोरोना संदिग्‍ध पाया।  इसके बाद टीम ने तत्‍काल उस घर और मोहल्‍ले को सील कर दिया।  इसके साथ ही उस घर के लोगों को सैनिटाइज कर संदिग्‍ध को लुधियाना के सिविल अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया।
  सेहत विभाग की टीम का कहना है लड़की में इंफेक्‍शन अधिक है।  फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें कि अब तक पंजाब में कोरोना के २२ से अधिक मामले सामने आए हैं।  बताया जा रहा है कि जिस परिवार को संदिग्‍ध पाया गया है वह परिवार लड़की के साथ पंजाब के ही मोगा जिले में एक रिश्‍तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गई थी।  सेहत विभाग की टीम अब यह पता करने में जुटी है कि मोगा जिले में होने वाली उस शादी समारोह में कितने लोग शामिल हुए थे और वे कहां के रहने वाले थे।  
इधर, शादी वाले घर में पुलिस का छापा, लड़की के पिता पर केस
इधर, लुधियाना शहर के कुंदनपुरी इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर एक व्‍यक्ति पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि लड़की की शादी के दौरान लड़की के पिता ने ६० से अधिक लोगों को एकत्र किया था।  बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने यह कार्रवाई की तब दुल्‍हन और बारात विदा हो चुकी थी।  बता दें कि पूरे प्रदेश में धारा १४४ लागू हो रखी है।  इसके अलावा प्रदेश सरकार ने पंजाब में कर्फ्यू लगा रखा है। 
और नया पुराने