लॉकडाउन को गंभीरता से लें, कोरोना को तफरी न समझें : थाना प्रभारी - The jharokha news

असंभव कुछ भी नहीं,India Today News - Get the latest news from politics, entertainment, sports and other feature stories.

Breaking

Post Top Ad

Jharokha news apk

बुधवार, 25 मार्च 2020

लॉकडाउन को गंभीरता से लें, कोरोना को तफरी न समझें : थाना प्रभारी

बाराचवर चौराहे पर लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वाले को हिदायत देते थाना प्रभारी संजय मिश्र

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) : कोरोना वायरस.के चलते पूरे देश में लॉक डाउन घोषित हैं।  जिसके चलते सभी लोग अपने घरों से बाहर निकल नहीं रहें हैं।  शासन के सख्त निर्देश के बाद जिले मे कर्फ्यु जैसे हालात हैं. वहींं शहरी इलाकों के साथ साथ मेडिकल स्टोरों को छोड़ ग्रामीण इलाकों के सभी दुकाने बंद थी । और गुलजार रहने वाली सड़को पर सन्नाटा पसरा था।
बाराचवर चौराहे पर लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वाले को हिदायत देते थाना प्रभारी संजय मिश्र

बाराचवर चौराहें पर कुछ लोगों ने लॉक डाउन का किया उल्‍लंघन
बाराचवर चौराहे पर कुछ युवको द्वारा लॉक डाउन का उल्घन करना भारी पड़ा ।जब बेमतलब मोटसाइकिल से घुम रहें कुछ युवको का बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने चालान काट दिया ।और कड़ी हिदायत दे कहां की अगर किसी ने भी आगे से लॉक डाउन का उल्घन करते हुंए पाया गया।तो उसके उपर तुरंत कार्रवाई की जायेगी।संजय मिश्र ने मिडिया के माध्यम से कहां की जब देश के प्रधानमंत्री मंत्री अपने जनता के सामने दो बार हाथ जोड़ चुके हैं । तो समझिये की देश के उपर कितना बड़ा संकट हैं। थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने लोगो से अपिल किया । कहा की आप लोग घरो से बाहर न निकले और नाही,झुड मे रहें । आप लोगो के लिए हीं। शासन ने कड़ा कदम उठाया हैं, वहींं चौकी प्रभारी बाराचवर प्रदीप सिंह ने बताया की शाम को दो घंटे के लिए सब्जी किराने कि दुकान खोली जा रहीं हैं,की लोग सब्जी व रासन के लिए लोगों को दिक्कत ना हों।
बाराचवर चौराहे पर लॉकडाउन के दौरान शाम को खुली दुकानं।

शाम को खुली सब्जी व राशन की दुकान 
बुधवार को बाराचवर बाजार में साम को दो घंटे के लिए सब्जी व राशन की दुकान खुली रहीं ।जहां एक एक कर लोग सब्जी व राशन लेते हुंए नजर आए।बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने कहां की क्षेत्र के लोगो को सब्जी व राशन के लिए परेशानी नहीं होगा ।शाम को दो घंटे के लिए राशन सब्जी की दुकाने खोली जायेगी।
बाराचवर चौराहे पर लॉकडाउन के दौरान पुलिस टीम को हिदायत देते थाना प्रभारी संजय मिश्र

बेमतलब घूूम रहें लोगो को पुलिस ने खदेड़ा 
बुधवार की शाम बाराचवर चौराहे पर घुम रहें लोगो को पुलिस ने सख्ती के साथ भगा दिया।और कहां की अगर कोई भी इधरउधर घुमते नजर आए तो तुरंत कार्रवाई की जायेगी।

Pages