बलिया मे शौच के लिए घर से निकली युवती से छेड़खानी: ग्रामीणो ने आरोपी तीन युवकों की पिटाई, सिर मुंडवाया - The jharokha news

असंभव कुछ भी नहीं,India Today News - Get the latest news from politics, entertainment, sports and other feature stories.

Breaking

Post Top Ad

Jharokha news apk

शुक्रवार, 22 मई 2020

बलिया मे शौच के लिए घर से निकली युवती से छेड़खानी: ग्रामीणो ने आरोपी तीन युवकों की पिटाई, सिर मुंडवाया




(शीतल निर्भीक ब्यूरोचीफ)

बलिया।उत्तर-प्रदेश की जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में आए तीन युवकों को पकड़कर जमकर पीटने के बाद उनका सिर मुंडवा दिया गया। उन पर आरोप था कि उन्होंने शौच के लिए घर से निकली गांव की लड़की के साथ छेड़खानी की है। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई। आज शुक्रवार को इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर खुुब सरगर्मी बना रहा।


घटना की जानकारी होते ही गांव-घर के लोग काफी संख्या मे एकत्रित हो गए और बाद में लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों युवक विकास सिंह पुत्र राजेश सिंह,राजीव प्रसाद गोंड पुत्र राजकुमार गोंड निवासी मानिकपुर एवं ननिहाल में रह रहे सुनील कुमार सिंह पुत्र कामेश्वर सिंह निवासी मानिकपुर थाना मनियर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में युवकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है, जिसमें दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं।


इस बाबत मनियर थाने पर दी तहरीर में युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि पुत्री खेत में शौच करने गई थी। उसे अकेला देखकर रोड पर दौड़ लगा रहे तीनों युवक छेड़खानी करने लगे। लड़की के शोरगुल मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तथा तीनों को पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।


युवकों के अभिभावकों की तरफ से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि तीनों सुबह रोड पर दौड़ लगा रहे थे। तभी संबंधित गांव के लोगों ने अचानक उन्हें पकड़ लिया और घसीट कर गांव में ले गए। वहां उन्हें जमकर मारा-पीटा गया और बाल मुंडवा कर सरे बाजार अपमानित किया गया। इनकी तहरीर में गांव के कुछ लोगों का नाम दिया गया था, जिसके आधार पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।


इस मामले मे पुलिस उपाधीक्षक दीपचंद्र ने मीडिया को बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को न्यायालय भेज दिया गया। युवकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर मारने-पीटने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया गया है।

Pages